iplmatchlivescore

एएनआरसी नेशनल इक्वेशन चैंपियनशिप

2022 ANRC नेशनल इक्वेशन चैंपियनशिप अवलोकन:

एएनआरसी नेशनल इक्वेशन चैंपियनशिप पारंपरिक रूप से अप्रैल में दूसरे या तीसरे सप्ताह में आयोजित की जाती है। चैंपियनशिप कॉलेजिएट, जूनियर और वयस्क शौकिया टीमों के लिए एक आमंत्रण प्रतियोगिता है। चैंपियनशिप एक ही सप्ताहांत में आयोजित की जाती हैं और अलग से आंकी जाती हैं। प्रत्येक चैंपियनशिप में, टीमें 3′ राष्ट्रीय डिवीजन या 2'6 नौसिखिए डिवीजन में प्रतिस्पर्धा कर सकती हैं। प्रतिभागी स्कूल के स्वामित्व वाले घोड़े, पट्टे के घोड़े या निजी स्वामित्व वाले घोड़े पर प्रतिस्पर्धा कर सकते हैं। एक कॉलेज, हाई स्कूल या निजी संगठन प्रत्येक डिवीजन में एक से अधिक टीम में प्रवेश कर सकता है। टीमों में 2-3 सवार होते हैं। तीन की टीम के मामले में, प्रत्येक चरण में उस टीम के लिए न्यूनतम प्रतियोगिता स्कोर गिरा दिया जाता है।

2020 नेशनल इक्वेशन चैंपियनशिप टेंटेटिव शेड्यूल:

अप्रैल 14-16 शताब्दी विश्वविद्यालय, हैकेटस्टाउन, एनजे

चैंपियनशिप की शुरुआत स्टेबल ओपन के साथ होती है और टीमें सोमवार, अप्रैल 11 या मंगलवार, अप्रैल 12 को पहुंचती हैं। आगमन से पहले, प्रवेश की गई टीमों को प्रत्येक प्रतियोगिता क्षेत्र में निर्धारित स्कूली शिक्षा सत्र सौंपा गया है। यह अभ्यास समय कोचों, सवारों और घोड़ों को प्रत्येक स्थल से परिचित होने का मौका देता है। टीमों के बीच सौहार्द को बढ़ावा देने के लिए शाम को अनौपचारिक सभाएं आयोजित की जाती हैं। प्रश्न पूछने और प्रतियोगिता नियमों की समीक्षा करने के लिए नियमित कोचों की बैठकें आयोजित की जाती हैं। संभावित कार्यक्रम इस प्रकार है:

  • अप्रैल 11- 13 (सोमवार/मंगलवार/बुधवार) – टीमों का आगमन
  • आगमन के दिन/समय के आधार पर स्कूली शिक्षा सत्र अग्रिम रूप से नियत किए जाते हैं
  • 13 अप्रैल (बुधवार) सभी प्रतियोगियों के लिए लिखित परीक्षा का चरण
  • 14-16 अप्रैल (गुरुवार/शुक्रवार/शनिवार) प्रतियोगिता शुरू होती है और राष्ट्रीय/नौसिखिया कार्यक्रम की सवारी, राष्ट्रीय/नौसिखिया डर्बी चरण, और राष्ट्रीय नौसिखिए पदक चरण के साथ जारी रहती है।
  • 16 अप्रैल (शनिवार) अंतिम पुरस्कार समारोह

चैम्पियनशिप प्रारूप:

प्रतियोगिता को न्याय कौशल और ध्वनि घुड़सवारी प्रथाओं पर आंका और स्कोर किया गया है। प्रत्येक चरण में उच्चतम स्कोर उस राइडर को प्रदान किया जाएगा जो समीकरण में उत्कृष्टता प्रदर्शित करता है और फ्लैट और ओवर फेंस दोनों पर गुणवत्ता वाले शिकारी आंदोलन का उदाहरण देते हुए एक सुचारू, सहकारी प्रदर्शन करता है। व्यक्तिगत और टीम स्टैंडिंग दोनों का निर्माण करने के लिए स्कोर जोड़े जाते हैं। प्रत्येक माउंटेड चरण के एक नमूना वीडियो के साथ चार चरणों का वर्णन नीचे किया गया है।

  • राइडिंग थ्योरी पर आधारित एक लिखित परीक्षा और कुल स्कोर का 5% मूल्य का एक चयनित स्थिर प्रबंधन विषय
  • एक फ्लैट चरण (यूएसईएफ हंटर इक्वेशन टेस्ट शामिल है) कुल स्कोर का 35% मूल्य

  • एक इक्वेशन डर्बी कोर्स (एक क्षेत्र में प्राकृतिक कूद) कुल स्कोर का 30% मूल्य

  • हंटर सीट इक्वेशन मेडल कोर्स, कुल स्कोर का 30%

पूरे वर्ष के दौरान, कोचों को सवार के घुड़सवार और अनमाउंट घुड़सवार कौशल में सुधार के लिए आगे की सवारी सिद्धांत और ध्वनि स्थिर प्रबंधन प्रथाओं को शामिल करने के लिए प्रोत्साहित किया जाता है। छात्रों को व्यक्तिगत लक्ष्यों के साथ-साथ टीम के लक्ष्यों को निर्धारित करने, एएनआरसी सामग्री का अध्ययन करने, बुनियादी बातों का अभ्यास करने और ज्ञान को लागू करने के लिए प्रोत्साहित किया जाता है।

एएनआरसी का प्राथमिक लक्ष्य को बढ़ावा देना हैफॉरवर्ड राइडिंग की अमेरिकी प्रणाली। यह प्रणाली इस विचार पर आधारित है कि सवार की स्थिति या सीट, नियंत्रण और घोड़े की स्कूली शिक्षा अभिन्न अंग हैं। प्रशिक्षण के उद्देश्य सवार के वजन के तहत घोड़े की चपलता और ताकत विकसित करना चाहते हैं, और सवार की सहायता से स्वतंत्र रूप से घोड़े का संतुलन हासिल करना चाहते हैं। एक सहकारी प्रदर्शन प्राप्त करने के लिए सवार की क्षमता पर जोर दिया जाता है, जिससे घोड़े को शांत और सतर्क रहते हुए, जुड़े हुए आंदोलन के साथ स्वतंत्र रूप से आगे बढ़ने की अनुमति मिलती है।

ANRC राष्ट्रीय चैंपियनशिप के बारे में अधिक जानकारी के लिए, कृपया pzumbrun@goucher.edu पर, ANRC अध्यक्ष, Patte Zumbrun से संपर्क करें।

ऊपर स्क्रॉल करें