indiavsnewzealandtest

फ्रॉम अ राइडर्स पर्सपेक्टिव: द एएनआरसी चैंपियनशिप

चेयेने सिल्वेस्टर, स्वीट बियार कॉलेज
(यह निबंध राइडिंग हाइलाइट्स में छपा।)

1-2 मई को चार्लोट्सविले, वीए में आयोजित एएनआरसी चैंपियनशिप एक ऐसा अनुभव था जिसे मैं जल्द ही नहीं भूलूंगा। कई कारणों से यह घोड़ों के प्रदर्शन के वर्षों की मेरी यादों के बीच अद्वितीय है। लेकिन मुख्य रूप से मुझे यह याद है कि यह बहुत मज़ेदार और एक उल्लेखनीय टीम प्रयास के रूप में है।

यह कॉलेज में मेरा पहला साल था और किसी भी तरह की एथलेटिक टीम के हिस्से के रूप में मेरा पहला मौका था। मेरे लिए, घुड़सवारी और घोड़ों को दिखाना (शिकारी और जम्पर डिवीजनों में, साथ ही साथ समीकरण/पदक में) पिछले एक दशक से जीवन का एक तरीका रहा है, अन्य खेलों, विशेष रूप से टीम के खेल के लिए बहुत कम समय या अवसर छोड़ता है।

राइडिंग हमेशा मेरे लिए एक बेहद व्यक्तिगत गतिविधि रही है और मुझे लगता है कि एएनआरसी फाइनल में प्रतिस्पर्धा कितनी यादगार थी, इससे इसका बहुत संबंध है। मुझे स्वीट बियार के सवारों के बीच टीम उत्साह की भावना मिली, जितना कि हमारे स्वतंत्र प्रतियोगियों (नए खिलाड़ी एमिली हैरिस, मेगन ओगिल्वी, और नताशा अनगरर) के बीच एसबीसी टीम (जूनियर एशले ब्लैक, सोफोमोर जेन लैम्पटन, और खुद) के बीच। स्फूर्तिदायक और तरोताजा होने के लिए।

यह उतना ही महत्वपूर्ण था कि मेरे साथियों के पास सफल दौर हो, क्योंकि यह मेरे लिए व्यक्तिगत रूप से अच्छा प्रदर्शन करने के लिए था। हर स्वीट ब्रियर राइडर टीम के हर दूसरे सदस्य का वास्तव में सहायक था। तथ्य यह है कि मैंने खुद को स्वीट बियार कॉलेज के सवारों के समूह में से एक के बजाय एक बहुत ही एकजुट टीम का सदस्य महसूस किया, अनुभव में एक नया आयाम जोड़ा और इसे और अधिक सकारात्मक बना दिया। इसके अलावा, हमारे कोच पॉल क्रोनिन के कुशल निर्देशन ने निश्चित रूप से पूरी टीम की बुनियादी एकता में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई, क्योंकि उन्होंने हमें हमारे साझा लक्ष्य तक पहुंचाया।

चैंपियनशिप का तीन चरण का प्रारूप मेरे लिए इतना यादगार अनुभव होने में एक और बड़ा योगदान था। ड्रेसेज स्पोर्टिफ चरण ने घोड़े और सवार दोनों का परीक्षण इस तरह से किया जो अक्सर शिकारी / जम्पर प्रतियोगिता में नहीं देखा जाता है। इसके अलावा, स्टेडियम इक्वेशन चरण, हालांकि मैं जिस चीज का आदी हूं, उसकी तर्ज पर, एक चुनौतीपूर्ण पाठ्यक्रम प्रस्तुत किया। प्रतियोगिता का अंतिम चरण होने के कारण इसे और अधिक कठिन बना दिया गया था, और ऐसे समय में आ रहा था जब घोड़े और सवार दोनों ऊर्जा पर कुछ हद तक कम दौड़ना शुरू कर रहे थे।

तीन में से, हालांकि, खुलेपन और असमान इलाके के साथ क्रॉस-कंट्री चरण निस्संदेह मेरे और मेरे घोड़े के लिए सबसे अधिक मांग वाला था। यद्यपि मेरे पर्वत और मेरे पास एक अद्भुत समय था, मैं निश्चित रूप से यह जानकर दूर आया कि मुझे भविष्य में क्या काम करने की आवश्यकता है।

एएनआरसी चैंपियनशिप काफी अनुभव वाला था। एक साथ जो बहुत लंबा और सांस लेने वाला छोटा सप्ताहांत था, उसके अंत में, मेरे साथी स्वीट बियार टीम के साथियों के बीच विजेता टीम के रूप में खड़ा होना बहुत अच्छा लगा। हॉलिंस, सेंट एंड्रयूज और यूवीए पर हमारे जीत के अंतर ने इसे और अधिक रोमांचक बना दिया। अब और क्या उम्मीद करनी है, यह जानने के बाद, मैं भविष्य में एएनआरसी चैंपियनशिप के लिए तत्पर हूं। साथ ही, मुझे लगता है कि फाइनल में मेरे पहले वर्ष के रूप में, यह हमेशा अद्वितीय और सबसे बढ़कर, मेरी पहली सच्ची टीम के अनुभवों में से एक के रूप में खड़ा होगा।

ऊपर स्क्रॉल करें